अखिल हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता बोले, समाज में स्वामी प्रसाद का खुला घूमना सही नहीं | National spokesperson of Akhil Hindu Mahasabha said, it is not right for Swami Prasad to roam freely in the society

अलीगढ़25 मिनट पहले

अखिल हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य का मनोचिकित्सक से कराया जाए इलाज

स्वामी प्रसाद मौर्य का राजनैतिक करियर खत्म होने की कगार पर आ गया है। अपना राजनैतिक करियर खत्म होते देख वह मानसिक रूप से दिवालिया हो गए हैं और इसीलिए इस तरह के विवादित बयान दे रहे हैं। यह बात अखिल हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक पांडेय ने कही।

राम चरित मानस पर दिए गए विवादित बयान के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। पांडेय ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य का समाज में इस तरीके से खुला घूमना अच्छा नहीं है। इसलिए वह सरकार से मांग करते हैं कि उनका किसी अच्छे मनोचिकित्सक से इलाज कराया जाए।

भगवान पर टिप्पणी दिखाता है मनोस्थिति

अशोक पांडेय ने कहा कि भगवान रात के चरित का बखान करने वाली राम चरित मानस और गोस्वामी तुलसीदास पर टिप्पणी करके स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपनी मनोस्थिति बयां कर दी है। इससे यह स्पष्ट हो गया है कि वह मानसिक रूप से स्वस्थ नहीं हैं।

ऐसा इसलिए है, क्योंकि उनका राजनैतिक करियर खत्म हो चुका है और वह बौखला रहे हैं। इसलिए स्वामी प्रसाद मौर्या खुद ही अपना इलाज करा लें या सरकार उनका इलाज कराए। जिससे कि वह अन्य लोगों के लिए परेशानी न बनें और समाज में शांति रहे।

समाज में वैमनस्यता फैला रहे मौर्य

हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि धार्मिक ग्रंथों और भगवान राम पर इस तरह की विवादित टिप्पणी करके स्वामी प्रसाद समाज में वैमनस्यता फैला रहे हैं। उनके इस तरह के बयानों से समाज का माहौल और कानूनी व्यवस्था खराब हो सकती है।

इसलिए शासन और प्रशासन को चाहिए कि उनके खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जाए। क्योंकि अगर उनके खिलाफ कार्रवाई न की गई तो वह लगातार इस तरह के विवादित बयान देते रहेंगे और समाज का माहौल खराब करते रहेंगे। इसलिए सरकार उनका इलाज कराए और उनके खिलाफ कार्रवाई करे।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Comment