एंटी करप्शन की टीम ने रंगे हाथ पकड़ा, बिजली बिल की आरसी के नाम पर मांगी रिश्वत | Azamgarh Collection Amin arrested for taking bribe of 20 thousand


आजमगढ़2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आजमगढ़ जिले में 20 हजार की रिश्वत लेते संग्रह अमीन गिरफ्तार, वाराणसी यूनिट की एंटी करप्शन टीम ने की गिरफ्तारी।

आजमगढ़ जिले में एंटी करप्शन टीम ने 20 हजार की रिश्वत लेते हुए संग्रह अमीन को गिरफ्तार किया है। वाराणसी टीम के प्रभारी विनोद कुमार यादव के नेतृत्व में आजमगढ़ जिले में एंटी करप्शन टीम को यह सफलता मिली है। आरोपी द्वारा घूस मांगे जाने की सूचना को एंटी करप्शन टीम को दे दिया गया जिसके बाद टीम ने हाइडिल चौराहे स्थित कपड़े की दुकान से हाथ में रूपए लेते संग्रह अमीन को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

वसूली के नाम पर प्रताड़ित करने का आरोप
जिले के कोतवाली के बाजबहादुर निवासी महबूब आलम की सिधारी हाइडिल के पास सिलाई की दुकान है। डेढ़ साल पूर्व बिजली विभाग की टीम ने छापेमारी के दौरान दो लाख बीस हजार का बकाया बिल दिखाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। मामला तहसील में पहुंचा तो तहसील से दीदारगंज के पुष्पनगर निवासी संग्रह अमीन प्रेम कुमार मिश्र को वसूली की जिम्मदारी सौंपी गई। पीड़ित ने बताया कि बिजली बिल वसूली के नाम पर प्रेम कुमार दुकान पर आते और वसूली के नाम पर प्रताड़ित करते हुए दो बार में एक हजार रुपये भी लिए। उसके बाद मामले को ठीक कराने के नाम पर 20 हजार रुपये की मांग एक माह से कर रहे थे। पीड़ित ने जिले के एंटी करप्शन थाना आजमगढ़ को मामले की जानकारी दी। उसके बाद योजनाबद्व तरीके तैयार दस सदस्यीय टीम थाना प्रभारी श्यामबाबू के नेतृत्व में बुधवार की शाम अमीन को रुपये देने के लिए पीड़ित से बुलाया और सादे वेश में दुकान के आसपास खड़ी हो गई। जैसे ही अमीन रूपए लेने लगे टीम ने गिरफ्तार कर आरोपी को सिधारी थाने की पुलिस को सौंप दिया।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Comment