खेत में बकरियां चराने के दौरान दो युवक पहुंचे थे खेत में | rajasthan barmer girls gaigrape Two youths raped while grazing goats in the field


बाड़मेरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना कस्बे में मूकबधिर दलित युवती (20) के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। युवती को खून से लथपथ हालात में धोरीमन्ना हॉस्पिटल में भर्ती करवाया है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार दलित युवती शाम को करीब 7 बजे घर के पास ही खेत में पशु चराने के लिए गई थी। इस दौरान बोलेरो में सवार दो युवक आए और बच्ची के साथ गलत काम करने का प्रयास किया। ग्रामीणों को आता देखकर भाग गए। वहां से मूकबधिर बच्ची को धोरीमन्ना हॉस्पिटल लेकर आए। डॉक्टरों द्वारा बच्ची का इलाज किया जा रहा है। घटना के बाद पुलिस अलर्ट मोड में आ गई है। वहीं पुलिस ने वहां पर आसपास के लोगों से पूछताछ करने के साथ-साथ बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

धोरीमन्ना थानाधिकारी सुखराम विश्नोई के मुताबिक सूचना मिलने मौके पर पहुंचे। लोगों से पूछताछ की है। रात हो जाने के कारण लोगों से विशेष जानकारी नहीं मिल पाई है। डॉक्टरों द्वारा चैक करने पर रेप करने जैसी बात सामने आई है। पुलिस ने 4 टीमें गठित कर अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। बच्ची बोल नहीं पाने के कारण बदमाशों की पहचान नहीं हो पाई है।

एसपी दीपक भार्गव के मुताबिक अभी तक कुछ भी चीज क्लियर नहीं है। क्योंकि बच्ची कुछ बोल नहीं पाने के कारण अभी कुछ भी कहना सही नहीं है। मेडिकल रिपोर्ट व मूक बधिर एग्जामनर से क्लियर करवाने के बाद ही पता चल पाएगा कि बच्ची के साथ क्या हुआ है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Comment