गन्ने के खेत में पड़ा मिला शव, दादी के साथ गई थी खेत पर | Dead body found in sugarcane field, had gone to the field with grandmother


शाहजहांपुरएक घंटा पहले

शाहजहांपुर में 13 साल की किशोरी की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। मामले में पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है।

शाहजहांपुर में 13 साल की किशोरी का शव गन्ने के खेत में पड़ा मिला। किशोरी के गले में अंगौछा कसा हुआ था। आशंका जताई जा रही है कि उसकी गला घोंटकर हत्या की गई है। हालांकि, परिजनों ने किसी से भी रंजिश होने से इनकार किया है। किशोरी दोपहर में दादी के साथ घास काटने खेत पर गई थी। घास घर पर रखने के बाद फिर वो वापस अपनी दादी के पास नहीं पहुंची। पुलिस ने तहरीर के आधार अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गांव में पूछताछ शुरू कर दी है ।

थाना कांट क्षेत्र के बरूआ बुजुर्ग में रहने वाली 13 साल की किशोरी पुष्पा उर्फ रजनी गुरुवार दोपहर अपनी दादी के साथ घर से करीब 300 मीटर की दूरी पर खेत में घास काटने गई थी। घास घर रखने के बाद खेत पर चली गई। इसके बाद वापस नहीं लौटी। काफी तलाश करने के बाद परिजनों और ग्रामीणों को मेवाराम द्वारा बटाइ पर लिए गए गन्ने के खेत में किशोरी का शव पड़ा मिला।

शाहजहांपुर में गन्ने के खेत में किशोरी का शव मिलने के ग्रामीण से जानकारी लेती पुलिस।

किशोरी के गले में कसा मिला अंगौछा

किशोरी के गले में अंगौछा कसा हुआ था। आशंका जताई जा रही है कि किशोरी की गला घोटकर हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया गया है। सूचना पर एसपी एस आनन्द, एसपी सिटी संजय कुमार, सीओ सदर समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचकर परिजनों से पूछताछ शुरू की। परिजनों के अनुसार उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है ।

ग्रामीणों से पूछताछ शुरू

एसपी एस आनन्द ने बताया कि शव मिलने की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है। अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गांव में पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Comment