चार दिन से लापता था, फंदे से लटक रही थी बॉडी, पुलिस कर रही जांच | Was missing for four days, body was hanging from the noose, police is investigating


संभल25 मिनट पहले

संभल में 4 दिन से लापता युवक का निर्माणाधीन मकान में फंदे पर शव लटका मिला। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। वहीं युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

मामला संभल के थाना नखासा क्षेत्र के गांव तुर्तीपुर इल्हा के निर्माणाधीन मकान का है। सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला महमूद कहां सराय निवासी भूरे हाजी का 24 वर्षीय पुत्र मुजीब मजदूरी का काम करता था। वह 4 दिन से लापता था। परिजनों ने सदर कोतवाली संभल पुलिस को गुमशुदगी की जानकारी दी थी। बुधवार को मुजीब का फांसी के फंदे पर शव लटका मिला। थाना नखासा प्रभारी जय कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। सीओ असमोली संतोष कुमार भी पहुंच गए। परिजनों से घटना की जानकारी ली।

संभल में एक मकान में युवक का शव मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस।

भाई मुस्तकीम ने बताया कि इतवार के दिन से उनका भाई मुजीब लापता था। हमने गुमशुदगी की तहरीर दी थी। हम उसी दिन से अपने भाई को ढूंढ रहे थे। उन्होंने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। सीओ संतोष कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Comment