जंक्शन पर फ्लैग मार्च, आमजन संदिग्ध वस्तुओं को हाथ नहीं लगाएं | Flag march at the junction, common people should not touch suspicious items


अलवर37 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जंक्शन पर फ्लैग मार्च करते हुए।

गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियां अलवर के इंदिरा गांधी स्टेडयिम में पूरी हो चुकी हैं। 26 जनवरी को सुबह जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन होगा। मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री शकुंतला रावत होंगी। इधर, सुरक्षा को लेकर चौकसी पूरी है। अलवर रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड परदो दिन से पुलिस-रेलवे की तरफ से पूरी चौकसी है। स्टेडियम में जिला स्तर के अधिकारियों ने तैयाारियाों को जायजा लिया। सभी तैयारी करीब-करीब पूरी हो चुकी है। जिला स्तरीय कार्यक्रम में जिले भरके 53 जनों को सम्मानित किया जाएगा।

इंदिरा गांधी स्टेडयिम में तैयारियां करीब-करीब पूरी।

इंदिरा गांधी स्टेडयिम में तैयारियां करीब-करीब पूरी।

रेलवे पुलिस का फ्लैग मार्च

रेलवे पुलिस की ओर से काफी सतर्कता है । बुधवार को रेलवे जंक्शन पर अधिकारियों के निर्देशन में पूरी जांच की गई। यहां फ्लैग मार्च निकाला गया। सहायक सुरक्षा आयुक्त रेवाड़ी अवतार सिंह तूर के निर्देशन में रेलवे सुरक्षा बल थाना प्रभारी नीतू बैरागी और राजकीय रेलवे पुलिस प्रभारी मोहन सिंह के साथ स्टाफ मार्च में शामिल हुआ। स्टेशन परिसर में मौजूद ऑटो चालक, कुली वेंडर इत्यादि को सुरक्षा बिंदुओं के बारे में जागरूक किया। संयुक्त चेकिंग के दौरान संदिंग्धों के सामान की जांच की गई। किसी भी लावारिस वस्तु को ना छुने और तुरंत सुचना देने को लेकर आमजन को जागरूक भी किया गया।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Comment