जमीनी विवाद में दिया गया वारदात को अंजाम, जिला अस्पताल में चल रहा इलाज | The incident was executed in a land dispute, treatment is going on in the district hospital


महोबा18 मिनट पहले

महोबा में सरे शाम पुलिस से बेखौफ दबंगों ने जमीनी विवाद के चलते बाइक से जा रहे एक व्यक्ति को गोली मारकर घायल कर दिया। उसके बाद सभी दबंग वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। पुलिस द्वारा घायल को इलाज के लिए महोबा जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जहां डॉक्टरों की देखरेख में उसका इलाज किया जा रहा है।

गोलीकांड का यह मामला महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के शेखपुरा मोहल्ले का है। बताया जाता है कि मोहल्ले में रहने वाला साबिर पुत्र जान मोहम्मद का मोहल्ले में ही रहने वाले बहीद और शरीफ से जमीनी विवाद चल रहा है। साबिर बताता है कि चरखारी बाईपास में उसकी पैतृक जमीन है और दस्तावेजों में भी उसका नाम दर्ज है।

जिला अस्पताल में चल रहा घायल का इलाज

पीड़ित की दबंगों ने किया है कब्जा

पीड़ित की जमीन पर दबंग कब्जा किए हुए थे और लगातार उसे प्रताड़ित कर रहे थे। जिसका मुकदमा भी न्यायालय में विचाराधीन हैं। पीड़ित बताता है उसके द्वारा अपनी जमीन को अन्य व्यक्ति को बेचने के बाद दबंग आक्रोशित हो गए। पीड़ित को कई बार जान से मारने की धमकियां दी गईं और आज तो उसे गोली मार दी गई। पीड़ित बताता है कि दुकान से वापस अपने घर बाइक से जा रहा था तभी वहीद, शमशाद, हफीज ,शरीफ और अज्ञात आधा दर्जन से अधिक दबंगों ने उस पर कई राउंड फायरिंग कर दी। जिससे युवक के कंधे में गोली लग गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

वारदात को अंजाम देकर सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल को पुलिस द्वारा इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहाँ इमरजेंसी वार्ड में उसका इलाज चल रहा है। पीड़ित बताता है कि उसे पूर्व से ही लगातार जमीनी विवाद को लेकर धमकियां मिल रही थी ।उसने अपनी पैतृक जमीन को आर्थिक तंगी के चलते किसी अन्य को बेच दिया जिसके बाद दबंग बौखला गए और इस वारदात को अंजाम दे डाला। वहीं जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर विष्णु बताते है कि घायल को गंभीर अवस्था में लाया गया है जिसका इलाज किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Comment