जिलाध्यक्ष ने मुजफ्फरनगर डीएम को भेजा लेटर, कहा-आजम खान जैसी कार्रवाई होनी चाहिए | In Muzaffarnagar, Ralod District President wrote a letter to DM on former MLA


मुजफ्फरनगर18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

विक्रम सैनी-फाईल फोटो।

सपा नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री मो. आजम खान का नाम वोटर लिस्ट से कटने के बाद सजायाफ्ता पूर्व विधायक विक्रम सैनी के मामले में भी ऐसी ही मांग उठ गई है। रालोद जिलाध्यक्ष संदीप सिंह ने निर्वाचन अधिकारी को पत्र लिखकर विधायक विक्रम सैनी का नाम वोटर लिस्ट से काटने की मांग की है।

रालोद जिलाध्यक्ष संदीप सिंह की और से निर्वाचन अधिकारी को लिखा गया पत्र।

रालोद जिलाध्यक्ष संदीप सिंह की और से निर्वाचन अधिकारी को लिखा गया पत्र।

आजम खान के बाद विक्रम सैनी की भी शिकायत

भड़काऊ भाषण मामले में सपा नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री मो. आजम खान को कोर्ट ने दोषी ठहराते हुए 3 वर्ष की सजा सुनाई थी। जिसके बाद रामपुर विधानसभा से उनकी सदस्यता भी रद्द हो गई थी। आयोग के रामपुर सीट से चुनाव घोषित किये जाने के बाद स्थानीय भाजपा नेता ने चुनाव आयोग को आजम खान के सजायाफ्ता होने का हवाला देते हुए वोटर लिस्ट से उनका नाम काटने की भी मांग की थी।

जिस पर चुनाव आयोग ने नियमानुसार आजम खान का नाम वोटर लिस्ट से हटाने के आदेश जारी कर दिये थे। खतौली से निवर्तमान सजायाफ्ता विधायक विक्रम सैनी के मामले में भी अब ऐसी ही मांग की गई है। इस बार रालोद जिलाध्यक्ष संदीप सिंह ने निर्वाचन अधिकारी यानी डीएम को पत्र लिखकर मांग उठाई है कि सजायाफ्ता विक्रम सैनी को नियमानुसार मताधिकार से वंचित करते हुए वोटर लिस्ट से उनका नाम हटाया जाए। संदीप सिंह ने पत्र में आरोप लगाया कि विक्रम सैनी पूर्व में क्षेत्र का सांप्रदायिक माहौल खराब करते रहे हैं। कहा कि उनके चुनाव प्रचार में होने से माहौल खराब हो सकता है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Comment