जोधपुर में दूसरे रणजी मैच में सर्विसेज की टीम को 178 पर समेटा, रवि बिश्नोई को फिर नहीं मिला मौका | Services team was bundled out for 178 in the second Ranji match in Jodhpur, Ravi Bishnoi did not get a chance again

जोधपुर34 मिनट पहले

जोधपुर के बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में राजस्थान और सर्विसेस के बीच दूसरा रणजी मैच शुरू हुआ। पहले दिन का खेल खत्म होने तक सर्विसेज की टीम 178 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

जोधपुर के बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में शुरू हुए राजस्थान के दूसरे रणजी मैच में भी गेंदबाजों की चमक कायम रही। चार दिवसीय रणजी मैच के पहले दिन सर्विसेस की टीम राजस्थान के बॉलिंग अटैक के सामने नहीं टिक पाई। पहली पारी में सर्विसेस की टीम 178 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। जवाब में पहले दिन का खेल खत्म होने तक राजस्थान ने 2 विकेट खोकर 58 रन बना लिए थे।

दूसरे मैच में भी भारत की ओर से अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके और लोकल ब्वॉय रवि बिश्नोई को प्लेइंग 11 में जगह नहीं मिल पाई। इससे पहले भी राजस्थान और छत्तीसगढ़ के बीच जो रणजी मैच खेला गया था उसमें भी रवि को प्लेइंग 11 में नहीं लिया गया था।

राजस्थान की ओर से गेंदबाजी में एम एल सुथार ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 4 विकेट झटके। राजस्थान का यह ग्रुप में अंतिम मैच है और इसे जीतकर ही क्वार्टर फाइनल के लिए जगह बनाई जा सकती है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Comment