दरवाजे की कुंडी काटकर हजारों का माल उठा ले गये चोर, प्रधान की तहरीर पर दर्ज हुई FIR | Thieves took away goods worth thousands by cutting the latch of the door, FIR registered on Pradhan’s Tahrir


सुलतानपुर42 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जिले के मोतिगरपुर थानाक्षेत्र के डड़वा कला गांव में चोरों ने पंचायत भवन को निशाना बना डाला है। कुंडी काटकर कमरे में घुसे चोरों ने CCTV कैमरे की मशीन, फिंगर प्रिंटर, राउटर, बैटरी, इनवर्टर मशीन समेत अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया। ग्राम प्रधान ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

मोतिगरपुर थानाक्षेत्र की घटना

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत डड़वा कला के प्रधान कपिल देव यादव ने बताया कि कायाकल्प योजना के अंतर्गत पंचायत भवन में कंप्यूटर, सीसीटीवी कैमरा, इनवर्टर, बैटरी लगवाया गया था। 20 नवंबर की रात चोरों ने पंचायत भवन की दीवार फांदकर अंदर दाखिल हो गए। दरवाजे की कुंडी काटकर चोरों ने सीसीटीवी का वायर क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके बाद कमरे में रखा, इनवर्टर, बैटरी, सीसी कैमरा उठा ले गए।

अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

सोमवार सुबह जब कर्मचारी पंचायत भवन पर ड्यूटी करने पहुंचे तो उन्हें चोरी की जानकारी हुई। उन्होंने इसकी सूचना ग्राम प्रधान और ग्रामीणों को दी। ग्राम प्रधान ने घटना की सूचना डायल 112 पर दी। पुलिस कर्मियों ने घटना की जांच पड़ताल की है। ग्राम प्रधान ने मोतिगरपुर थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Comment