देवगढ़ घटना में पीडि़त पुजारी के इलाज की ली जानकारी | Information about the treatment of the victim priest in Deogarh incident


उदयपुर6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

राजसमंद जिले के देवगढ़ में हुई घटना में पीड़ित पुजारी के इलाज के बारे में जानकारी लेने के लिए सोमवार को संभागीय आयुक्त राजेन्द्र भट्ट व आईजी प्रफुल्ल कुमार एमबी हॉस्पिटल पहुुुंचे। 

राजसमंद जिले के देवगढ़ में हुई घटना में पीड़ित पुजारी के इलाज के बारे में जानकारी लेने के लिए सोमवार को संभागीय आयुक्त राजेन्द्र भट्ट व आईजी प्रफुल्ल कुमार एमबी हॉस्पिटल पहुुुंचे। उन्होंने पुजारी के इलाज के बारे में डॉक्टर्स से जानकारी ली और बेहतर इलाज के निर्देश दिए। संभागीय आयुक्त भट्ट ने सुपर स्पेशलिटी ब्लॉक में भर्ती पुजारी नवरत्न लाल के पुत्र मुकेश से बात कर पूरी घटना की जानकारी ली। साथ ही परिजनों ये आश्वासन दिया कि हॉस्पिटल में बेहतर से बेहतर इलाज किया जाएगा।

पीड़ित के संक्रमण की संभावना को देखते हुए उसे अलग कमरे में शिफ्ट करवाया। आईजी प्रफुल्ल कुमार ने भी परिजनों से भी बात की और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस अवसर पर संयुक्त निदेशक जेड बी काजी, आरएनटी कॉलेज प्राचार्य लाखन पोसवाल और एमबी अधीक्षक आर.एल. सुमन ने पीडि़त को दिए जा रहे इलाज की जानकारी दी। बता दें, मंदिर की जमीन पर कब्जे को लेकर गांव के ही 10 से 12 युवकों ने पुजारी और उनकी पत्नी पर पेट्रोल डालकर जला दिया। बुजुर्ग पुजारी की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्हें उदयपुर रैफर किया गया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Comment