नई क्रय समिति श्रीनाथ जी मंदिर मंडल की राजस्व समिति का दायित्व भी संभालेंगे | The new purchase committee will also take over the responsibility of the revenue committee of Shrinathji Mandir Mandal.

राजसमंद11 मिनट पहले

मंदिर मंडल नाथद्वारा की क्रय समिति का पुनर्गठन।

वल्लभ सम्प्रदाय की प्रधान पीठ श्रीनाथजी मंदिर में विभिन्न सामग्री क्रय करने करने के लिए तिलकायत द्वारा गठित की जाने वाली क्रय समिति का पुनर्गठन कर नए सदस्यों को जोड़ा गया है।

मंदिर मंडल के मुख्य निष्पादन अधिकारी जितेंद्र कुमार ओझा ने के अनुसार तिलकायत राकेश गोस्वामी की आज्ञा से पूर्व की क्रय समिति एवं राजस्व समिति के आदेश को निरस्त करते हुए मंदिर मंडल में विभिन्न उत्सवों व सेवा से जुडी सामग्रियों के टेन्डर के लिए क्रय समिति का गठन किया गया ।

इसमें मंदिर के श्रीकृष्ण भंडार के अधिकारी सुधाकर शास्त्री, व्यवसायी गोपी लाल वागरेचा, मंदिर के सहायक समाधानी उमंग मेहता, व्यवसायी भुपेष भाटिया, मनोज लखोटिया, संदीप सुराणा, पंकज छापरवाल, गोविंद नागदा व कृष्ण कन्हैया सनाढ्य को नई पुर्नगठित समिति का सदस्य बनाया गया है।

सभी सदस्य क्रय संबधित विभिन्न सामग्रियों को क्रय करने के लिए अपनी सेवाएं देंगे। साथ ही स्थानीय राजस्व समिति का कार्य भी करेंगे।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Comment