नशा मुक्त समाज के निर्माण में छात्रों का योगदान जरूरी | Contribution of students is necessary in building a drug free society


बरेलीएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

नगर के शासकीय बालक उमा विद्यालय में एनएसएस और मप्र जन अभियान परिषद, ग्राम विकास सेवा समिति गगनबाड़ा के सयुंक्त तत्वावधान में नशा मुक्त समाज निर्माण में छात्रों के योगदान पर कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें एनएसएस के छात्रों ने नशा मुक्ति पर आधारित गीत एवं भाषण प्रस्तुत किए। जन अभियान परिषद के चंद्रभान सिंह राजपूत ने छात्रों को नशे से दूर रहते हुए जन जागरण अभियान चलाने का आव्हान किया तथा सभी को नशे से दूर रहने की शपथ दिलाई।

शिक्षक रवीन्द्र उपाध्याय एवं महेश गोपाल दुबे ने नशे से होने बाली हानियों से छात्रों को अवगत कराया। एनएसएस अधिकारी एसके गौतम ने नशे से दूर रहने के लिए समाज को जाग्रत करने में एनएसएस के स्वयं सेवकों की भूमिका के विषय में विस्तार से बताया। बाद में छात्रों ने जन जागरुकता रैली निकाली। कार्यक्रम में जन अभियान परिषद के आशीष पटेल, मनोज भार्गव एवं विद्यालय के शिक्षक सपना जैन, पुनिया मेहरा, पीएस धाकड़, पीएल राठौरिया, बसंत कौशिक, शिवम धाकड़, राजेंद्र बिदुआ भी उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Comment