परिजन बोले- पारिवारिक कलह से तंग आकर की आत्महत्या | Family said – Fed up with family discord, committed suicide


पीलीभीत7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पीलीभीत में मंगलवार को एक विवाहिता का शव कमरे में फांसी के फंदे से लटकता मिला। ससुराल वालों ने कहा कि पारिवारिक समस्या से परेशान होकर महिला ने आत्महत्या की है। हालांकि अभी भी मायके पक्ष के लोगों से कुछ भी नहीं कहा है। मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच पड़ताल में जुटी है।

पूरा मामला थाना बिलसंडा क्षेत्र के गांव पहाड़गंज का है। गुलशन पत्नी फैजान (30) का शव आज कमरे में लटकता मिला। वह रस्सी के सहारे बंद कमरे में झूल रही थी। सुबह परिजनों ने देखा तो आस पास के लोगों को जानकारी हुई। फैजान ने भी अपनी पत्नी को फांसी के फंदे पर लटका देखा तो होश उड़ गए। उसने जल्दी से पत्नी को नीचे उतारा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।थी।

अपने पीछे 4 बच्चे छोड़ गई महिला
परिजनों का कहना है कि मृतिका के चार बच्चे हैं। मां की मौत के बाद से बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है। फिलहाल घटना के बाद मौके पर पहुंची बिलसंडा पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थानाध्यक्ष अचल कुमार का कहना है कि पूरे मामले में जांच पड़ताल की जा रही है। फिलहाल किसी भी पक्ष ने कोई आरोप नहीं लगाए हैं, जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर जांच की जाएगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Comment