पुलिस को चकमा देकर एक अभियुक्त फरार, खंडहर में बने कमरे में छिपाए थे बाइक | An accused absconded by dodging the police, hid the bike in a room built in ruins


औरैया6 मिनट पहले

औरैया में बुधवार रात पुलिस ने राजन्दाजपुर में बने खंडहर में छापेमारी करते हुए तीन बाइक चोर गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि कि एक आरोपी मौके से भाग जाने में सफल रहा। पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में पेश किया है।

एसपी चारु निगम ने बताया कि कोतवाली निरीक्षक रवि श्रीवास्तव के नेतृत्व में एसओजी टीम ने गांव राजन्दाजपुर में बना खंडहर में मुखबिर की सूचना पर छापा मारा। यहां पर पुलिस टीम को तीन लोग मिले। जो चोरी की बाइक छिपाए हुए थे और उन्हें बेचने की फिराक में थे। पुलिस ने पुलिया के पहले ही अपने वाहनों को खड़ा कर दिया था और सड़क के दोनों ओर खड़े पेड़, झाड़ियों की आड़ में छिपते हुए वहां बने खंडहर के एक कमरे में पहुंच गए।

औरैया में बाइक चोर गिरफ्तार।

पुलिस ने इनको किया गिरफ्तार
पुलिस ने मौके से अवनीश उर्फ मुंशीलाल पुत्र सेवकराम, सेवकराम पुत्र तुलाराम निवासी राजन्दाजपुर के अलावा मंगल सिह पुत्र अपरबल सिंह निवासी सैनपुर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान आरोपी अवनीश उर्फ मुंशीलाल ने बताया कि सात बाइक अपने साथी सुखवीर उर्फ नेता पुत्र बाबूराम निवासी कूइया नगला बाबा थाना वैदपुरा जिला इटावा की मदद से वह लोग अलग-अलग शहरों जिसमें अधिकत्तर फिरोजाबाद के भीड़भाड़ वाले इलाकों से चोरी करके यहां इकठ्ठी की है।

चोरी की बाइक को ठिकाने लगाने का बना रहे थे प्लान
आज वह लोग इन गाड़ियों का हिस्सा बांट करके हिस्से में आई चोरी की बाइक को ठिकाने लगाने का प्लान बना ही रहे थे। पुलिस को आता देख हम लोगों का साथी सुखवीर उर्फ नेता भाग गया। ये सभी बाइक उन लोगों ने सुखवीर उर्फ नेता के साथ चुराई थी। वह और उसके पिता सेवकराम इन चोरी की बाइकों को सस्ते दामों में बेचते हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Comment