प्लानिंग के तहत पति-भाई को बुलाया, किडनैप कर अधमरी हालत में रोड पर फेंका | Husband-brother was called as part of the planning, kidnapped and thrown on the road in an inebriated condition

जयपुर26 मिनट पहले

जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने प्रेमी रामप्रताप के मर्डर में आरोपी प्रेमिका छोटी देवी और उसके पति भीम सिंह को अरेस्ट किया।

जयपुर में किडनैप कर युवक की हत्या मामले में जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने सोमवार को खुलासा किया है। युवक की हत्या उसकी प्रेमिका ने ही करवाई थी। प्लानिंग के तहत पति-भाई को जयपुर बुलाकर प्रेमी का किडनैप करवाया। अधमरी हालत में उसे करौली में रोड पर फेंक दिया था। पुलिस ने हत्या के आरोप में प्रेमिका और उसके पति को अरेस्ट किया है। फिलहाल गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ के साथ ही फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

DCP (ईस्ट) करन शर्मा ने बताया कि मर्डर में आरोपी प्रेमिका छोटी देवी (30) और उसके पति भीम सिंह मीणा (32) निवासी वजीरपुर सवाई माधोपुर को अरेस्ट किया है। सवाई माधोपुर के बजीरपुर निवासी दीपराम मीना (30) ने 28 अगस्त को अपने भाई रामप्रताप उर्फ लाली (19) की हत्या का मामला दर्ज करवाया था। रामप्रताप उर्फ लाली सवाई माधोपुर के बजीरपुर में ही रहकर ट्रैक्टर चलता था। ढाणी में रहने वाली भीम सिंह की पत्नी छोटी मीना (32) से उसको प्यार हो गया। 6 जुलाई को रामप्रताप ने घर से गहने-कैश चोरी किए। गहनों को बेचकर रामप्रताप और उसकी प्रेमिका छोटी मीना दोनों भागकर जयपुर आ गए। जयपुर के जगतपुरा में किराए से रहकर एक होटल में काम करने लगे।

प्लानिंग के तहत पति-भाई को बुलाया
जयपुर में रहने के दौरान प्रेमिका छोटी देवी ने प्रेमी रामप्रताप की हत्या का प्लान बनाया। प्लानिंग के तहत अपने पति भीम सिंह और भाई पुखराज को जयपुर में रहने का पता बताया। 21 अगस्त को छोटी मीना का भाई पुखराज, जगमोहन, रवि, सुरज्ञान और पति भीम ढूंढते हुए जयपुर आ गए। रात करीब 8 बजे कार लेकर पांचों लोग उनके कमरे पर पहुंचे। कार में छोटी देवी के साथ प्रेमी रामप्रताप को भी डाल लिया। आस-पास के लोगों के पूछने पर बोले- दोनों भागकर आए थे और उन्हें अपने साथ घर ले जा रहे है।

मारपीट कर अधमरी हालत में फेंका
प्रेमिका छोटी के परिजनों ने रामप्रताप के साथ जमकर मारपीट की। 22 अगस्त को अधमरी हालत में उसे करौली के टोडाभीम में फेंक दिया। दोपहर करीब 2 बजे परिजनों को करौली हॉस्पिटल से रामप्रताप के गंभीर हालत में होने का पता चला। जहां इलाज के दौरान कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई थी। परिजनों ने रामप्रताप की बॉडी संभाली। रामप्रताप के शरीर पर जगह-जगह मारपीट के निशान मिले। पुलिस ने अगले दिन पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

CCTV फुटेज में किडनैप करते दिए दिखाई
भाई की मौत के बाद परिजनों ने जयपुर-करौली के कई चक्कर लगाए। भाई के रहने वाले जगह के पास लगे CCTV फुटेजों को खंगाला। प्रेमिका छोटी के परिजनों भाई को जबरन किडनैप कर कार में डालकर ले जाते दिखाई दिए। अगले दिन छोटी के साथ दोबारा कमरे पर आए। सारा सामान कार की डिग्गी में रखकर कमरा खाली कर दिया। फुटेज के आधार पर परिजनों को पता चला कि रामप्रताप का प्रेमिका के परिजनों ने किडनैप किया था। किडनैप कर उसके साथ मारपीट कर अधमरी हालत में करौली में फेंक दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

जयपुर से किडनैप कर युवक की हत्या!:लिव-इन में रह रहे लवर्स को उठा ले गए परिजन, अधमरी हालत में प्रेमी को करौली में फेंका

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Comment