बचाने गए दूसरे बच्चे पर भी किया हमला, एक की हालत गंभीर | Another child who went to save was also attacked, the condition of one is critical


बलरामपुर28 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बलरामपुर में कुतों के हमले में घायल बच्चा।

जिले में आवारा कुत्तों का आतंक बढ़ता जा रहा है। आवारा कुत्ते अब बच्चों पर हमला कर रहे हैं। आवारा कुत्तों और पालतू कुत्तों द्वारा लोगों को घायल करने की तस्वीरें सामने आ रही है। ताजा मामला जिले के थाना क्षेत्र हर्रैया के गांव गुलरिहा हिसामपुर का है, जहां कुत्तों ने हमला करके दो बच्चों को घायल कर दिया। इसमें से एक बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है।

बताया जा रहा है कि इम्तियाज (12) अपने घर से नबीनगर थाना महाराजगंज तराई गांव में गया था। गांव के पश्चिम ईंट भट्‌ठे के पास आवारा कुत्तों का एक झुंड इम्तियाज पर टूट पड़ा। आवारा कुत्तों ने इम्तियाज को बुरी तरह काटकर घायल कर दिया। वहीं, नबीनगर का बुफरान(12) पुत्र नसीम बचाने लगा, उसे भी काटकर घायल कर दिया। इम्तियाज की हालत बहुत गंभीर बनी हुई है। लखनऊ के हायर सेंटर में उसका इलाज जारी है।

गंभीर हालत में वाराणसी रेफर

घटना के कारण मैनहवा, नबीनगर, धनौढ़ा, गुलरिहा, हिसामपुर आदि गांवों के लोग दहशत में है। लोग घर से अपने बच्चों को बाहर निकलने नहीं दे रहे हैं। बच्चे स्कूल जाने से डर रहे हैं। पीड़ित परिवार के लोग बताते हैं कि बच्चा खेलने के लिए गया था। तभी ईंट भट्टे के पास आवारा कुत्तों के झुंड ने उस पर हमला कर दिया। उसके साथी तो छुप गए, लेकिन हमारे बच्चे को आवारा कुत्तों ने काट काट कर घायल कर दिया। पहले उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां से बहराइच के लिए रेफर कर दिया गया। बहराइच में भी उसे भर्ती नहीं लिया गया। लखनऊ में बच्चे का इलाज चल रहा है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Comment