बहला-फुसलाकर खेत में ले गया था आरोपी, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा | The minor who went to the market was threatened and raped

झालावाड़27 मिनट पहले

पुलिस ने 24 जनवरी को आरोपी को खेत एक खेत से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल करवाया है।

झालावाड़ जिले के पनवाड़ थाना क्षेत्र में दूध लेने गई 13 साल की नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी 23 जनवरी को नाबालिग को बहला-फुसलाकर खेत में ले गया था, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गया। पुलिस ने 24 जनवरी को आरोपी को खेत एक खेत से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल करवाया है।

एसपी ऋचा तोमर ने बताया कि पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई, जिसमें बताया कि वह शाम करीब 4 बजे दूध लेने के लिए बाजार जा रही थी। इस दौरान रास्ते में खुशीलाल पुत्र भारतसिंह कालबेलिया अपनी बाइक से आया और बाजार तक छोड़ने की बात कही। जब वह बाइक पर बैठी तो उसको खेत में ले जाकर डराया-धमकाया और दुष्कर्म किया। आरोपी ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया, जिससे वह शोर नहीं मचा सकी। दुष्कर्म के बाद आरोपी उसको छोड़कर भाग गया। इसके बाद उसने मुंह से कपड़ा हटाया और चिल्लाई तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और परिजनों को सूचना दी।

सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और उसको जिला जनाना अस्पताल लेकर आए। एसपी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पनवाड़ पुलिस अस्पताल पहुंची और पीड़िता का मेडिकल करवाया। पीड़िता के बयान पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। जांच मंडावर थानाधिकारी शरीफ अहमद को सौंपी है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Comment