बैठाकर पिलाई जा रही थी, मौके से 35 हजार की शराब पकड़ी | Was being served while sitting, caught liquor worth 35 thousand from the spot

डूंगरपुर5 घंटे पहले

डूंगरपुर की स्पेशल पुलिस टीम ने होटल पर शराब पिलाने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

डूंगरपुर की स्पेशल पुलिस टीम ने होटल पर शराब पिलाने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से 35 हजार रुपए की शराब बरामद की है। पुलिस को देखकर होटल में हड़कंप मच गया और शराब पीकर बैठे लोग भागने लगे।

एसपी राशि डोगरा डूडी की ओर से जिले में अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। एएसपी सुरेश कुमार ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में होटल मातेश्वरी पर लोगों को बैठाकर शराब पिलाई जा रही है। इस पर जिला स्पेशल पुलिस टीम मौके पर पहुंची और होटल पर दबिश दी। होटल पर ग्राहकों को बैठाकर शराब पिलाई जा रही थी। पुलिस को देखते ही हड़कंप मच गया और शराब पीकर बैठे लोग भागने लगे। पुलिस ने होटल मालिक मनोज पुत्र नरसिंह लबाना निवासी बिछीवाड़ा को दबोच लिया। पुलिस ने होटल की तलाशी ली, जिसमे विभिन्न ब्रांड की करीब 35 हजार रुपए की शराब बरामद की है। डीएसटी ने अवैध शराब को जब्त कर बिछीवाड़ा थाना पुलिस के हवाले कर दिया है। वहीं बिछीवाड़ा पुलिस ने आबकारी अधिनियम में धारा में जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Comment