बोला- विधायक जी मुझे भी वसूली की अनुमति दे दो, आपको हफ्ता दे दूंगा | Said – MLA, allow me to recover, I will give you a week


बुलंदशहर16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बुलंदशहर में ऑटो चालकों से अवैध वसूली से परेशान एक ऑटो चालक खुद अवैध वसूली करने का प्रस्ताव लेकर सदर विधायक प्रदीप चौधरी के पास पहुंच गया। इस दौरान ऑटो चालक ने विधायक से कहा कि विधायक जी लोग कहते हैं कि विधायकों को भी वसूली का हिस्सा जाता है। इसलिए आप वसूली करने की अनुमति दे दो। आपको भी वसूली का पैसा पहुंचा दूंगा।

ऑटो चालक द्वारा अवैध वसूली की बात करने के बाद विधायक ने देहात कोतवाली पुलिस को बुला लिया और आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। खुर्जा नगर के मोहल्ला अल्लूशरा तरीनान निवासी पप्पू ऑटो चलाता है। मंगलवार देर शाम को पप्पू सदर विधायक प्रदीप चौधरी के पास पहुंचा और कहा कि ऑटो चालकों से नगर के पुराना रोडवेज बस स्टैंड और खुर्जा बस स्टैंड के पास कुछ लोगों द्वारा अवैध वसूली की जाती है। आए दिन वसूली की घटनाओं से वह परेशान हो चुका है।

ऑटो चालक ने रखा वसूली का प्रस्ताव

अब खुद ही वसूली के क्षेत्र में उतरना चाहता है। पप्पू ने कहा कि वसूली करने वाले आरोपी कहते हैं कि वसूली की रकम में से वह पुलिस, ट्रैफिक पुलिस और विधायकों को भी हिस्सा देते हैं। जिसके चलते वह वसूली करने के लिए अनुमति और संरक्षण लेने के लिए आया है। साथ ही आरोपी ने विधायक को भी वसूली की रकम में से हफ्ता देने का प्रस्ताव रख दिया। विधायक ने आरोपी से पूछताछ करने के बाद देहात कोतवाली पुलिस को मौके पर बुला लिया।

700 रुपए प्रतिमाह की वसूली

आरोपी ने पुलिस को बताया कि नगर के पुराने रोडवेज बस स्टैंड के पास दो युवक और खुर्जा में बस स्टैंड के पास दो युवक ऑटो चालकों से 700 रुपये प्रति माह की वसूली करते हैं। जब ऑटो चालक इससे इनकार करते हैं तो ट्रैफिक पुलिस की मदद से उनका चालान कर उन्हें परेशान किया जाता है। मामले में सदर विधायक के निर्देश पर देहात कोतवाली पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है।

अवैध वसूली करने वालों पर कार्रवाई

विधायक प्रदीप चौधरी ने बताया कि एक ऑटो चालक ने आवास पर आकर ऑटो चालकों से अवैध वसूली और उसमें से हिस्सा देने की बात कही है। सरकार ने किसी भी प्रकार का ठेका जारी नहीं किया है। जिसके चलते पूर्व में भी अवैध वसूली करने वालों को जेल भिजवाया था। गरीब लोगों से अवैध वसूली करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कराई जाएगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Comment