मस्जिद की तस्वीर से छेड़खानी करके सोशल मीडिया पर वायरल की; शाही ईदगाह मस्जिद पर कांवड़ लेकर जाता हिंदूवादी अरेस्ट | Hinduist arrested for taking kanwar to Shahi Idgah mosque, washed with Gangajal after tampering with picture of mosque in Agra


आगरा2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आगरा के हिंदूवादी नेता सौरभ शर्मा को मथुरा से गिरफ्तार किया गया है

आज के दिन को शौर्य दिवस मानते हुए हिंदूवादियों ने मथुरा जाकर कृष्ण जन्मभूमि शाही ईदगाह पर कांवड़ चढ़ाने का प्रयास किया। पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आगरा में हिंदूवादियों ने मस्जिद की फोटो में छेड़छाड़ कर उसको गंगाजल से धोते हुए वीडियो वायरल किए हैं। आगरा के ज्यादातर हिंदूवादियों को पुलिस ने नजरबंद कर दिया है।

आज 6 दिसंबर अयोध्या में विवादित ढांचे के विध्वंस के दिन पुलिस प्रशासन पूरी तरह सख्त है, समुदाय विशेष के लोगों को सख्त हिदायत दी गई है और हिंदूवादियों के घरों पर पुलिस का पहरा है। इसके बावजूद हिंदूवादी नेताओं ने माहौल बिगाड़ने के प्रयास में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

आगरा के अखिल भारत हिंदुमहासभा के जिला प्रभारी सौरभ शर्मा को मथुरा पुलिस ने कांवड़ के साथ गिरफ्तार किया है। हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय जाट ने बताया की हमारे पश्चिमी यूपी युवा विंग के अध्यक्ष ब्रजेश भदौरिया के द्वारा उठाई गई कांवड़ को सौरभ ने लिया था। अभी हम जन्मभूमि पर ही मौजूद हैं।

अखिल भारत हिन्दू महासभा के जिला प्रभारी सौरभ शर्मा को मथुरा में कांवड़ के साथ गिरफ्तार किया गया है

अखिल भारत हिन्दू महासभा के जिला प्रभारी सौरभ शर्मा को मथुरा में कांवड़ के साथ गिरफ्तार किया गया है

ईदगाह की तस्वीर से छेड़छाड़

आगरा में अखिल भारत हिन्दू महासभा के धीरेंद्र ठाकुर और पवन कुशवाह ने माहौल खराब करने का प्रयास करते हुए सोशल मीडिया पर मथुरा ईदगाह शाही मस्जिद की तस्वीर पर भगवा झंडे लगा कर उसे गंगाजल से धोने का वीडियो वायरल किया है। वीडियो में उन्होंने इसे मस्जिद का शुद्धिकरण किया जाना बताया है।

हिंदूवादी नेता अवतार सिंह गिल को हाउस अरेस्ट करते हुए दरोगा अमित शर्मा

हिंदूवादी नेता अवतार सिंह गिल को हाउस अरेस्ट करते हुए दरोगा अमित शर्मा

पुलिस ने बढ़ाया पहरा

माहौल बिगाड़ने से बचाने के लिए पुलिस पूरी तरह अलर्ट है। मुस्लिम क्षेत्रों में लोकल इंटेलिजेंस और सादा कपड़ों में पुलिसकर्मी नजर रखे हुए हैं। अधिकांश हिंदू वादी घर से फरार हैं और जो घरों पर मौजूद हैं उन्हे पुलिस ने घर पर ही नजर बंद कर दिया है। मुस्लिम बाहुल्य मंटोला क्षेत्र में जामा मस्जिद से फ्लैग मार्च शुरू किया गया है और भारी फोर्स क्षेत्र में तैनात किया गया है। कमिश्नर प्रीतिंदर सिंह के अनुसार पुलिस सुरक्षा व्यवस्था में लगी है। माहौल बिगाड़ने का प्रयास करने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Comment