मुजफ्फरनगर नगरपालिका कर्मचारियों ने मारपीट के बाद कर दी थी हड़ताल | Muzaffarnagar municipal employees went on strike after the assault


मुजफ्फरनगर31 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

नगर पालिका परिषद में मंगलवार को JE से मारपीट करने वाले को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी का चालान कर उसे जेल भेज रही है। घटना से गुस्साएं नगरपालिका कर्मचारियों ने मंगलवार को प्रदर्शन करते हुए हड़ताल की घोषणा कर दी थी। पुलिस ने समझा-बुझाकर मामला शांत कराया था।

नगर पालिका परिषद मुजफ्फरनगर में मंगलवार को हंगामा हो गया था। आरोप था कि पुरानी आबकारी निवासी सागर कश्यप पुत्र संजय ने जलकल अवर अभियंता धर्मवीर सिंह से मारपीट की थी। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

हड़ताल की घोषणा करते हुए किया था प्रदर्शन
घटना को लेकर नगरपालिका कर्मचारियों ने हड़ताल की घोषणा करते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिया था। मंगलवार की घटना के बाद कोतवाली पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया था। बुधवार को पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर लिया। जिसका चालान किया जा रहा है।

इन धाराओं में किया जा रहा चालान
जलकल अभियंता धर्मवीर सिंह की तहरीर के आधार पर शहर कोतवाली पुलिस ने आरोपी सागर कश्यप के विरुद्ध मारपीट, सरकारी कार्य में बाधा डालना और एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस के अनुसार आरोपी का इन्हीं धाराओं में चालान किया जा रहा है ।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Comment