मोकलात गांव में करंट से लगी आग से घरेलू सामान जलने के साथ भेड़ की हुई मौत | In Mokalat village, a fire caused by current caused the death of a sheep along with household items.


जैसलमेर5 मिनट पहले

जैसलमेर। करंट से लगी आग से जले कपड़े और घरेलू सामान।

जैसलमेर के थईयात इलाके के मोकलात गांव में हाईटेंशन लाइन के टूट कर एक घर पर गिर जाने से घर में करंट फैल गया। करंट से घरेलू लाइन के आग पकड़ लेने से घर में आग फैल गई। आग से घर में रखे घरेलू सामान के साथ साथ एक भेड़ की भी मौत हो गई। घर वालों ने करंट की चिंगारियों से डर कर घर से बाहर भागकर अपनी जान बचाई। सदर थाना पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने पर मौका मुआयना किया तथा नुकसान का जायजा लिया।

घर में रखे घरेलू सामान को हुआ नुकसान

मोकलात गांव के प्रेम सिंह पुत्र प्राग सिंह ने बताया कि गांव में उनके घर के ऊपर से कृषि कनेक्शन की हाईटेंशन बिजली की लाइन चल रही है। गुरुवार रात को अचानक हाईटेंशन लाइन टूट गई तथा घर के ऊपर गिर गई। हाईटेंशन लाइन घरेलू लाइन के ऊपर टूट कर गिरने से घर में हाई वोल्टेज करंट फैल गया। करंट फैलने से घरेलू लाइट के उपकरण सब जलने लगे और कपड़ों में आग लग गई। घर वालों ने घर से बाहर भागकर अपनी जान बचाई। उस दौरान करंट से घर में खड़ी भेड़ को भी करंट आने से उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि आग से घरेलू उपकरण, सामान आदि सब जल गए। उन्होंने घर के ऊपर से गुजर रही कृषि लाइन को हटाने की मांग की है।

करंट से मरी भेड़

करंट से मरी भेड़

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Comment