रणजी मैच में सर्विसेज के सामने राजस्थान के बल्लेबाजों ने टेके घुटने, दूसरे दिन के बाद सर्विसेज को 223 रनों की बढ़त | Rajasthan batsmen kneel in front of Services in Ranji match, Services lead by 223 runs after second day

जोधपुरएक घंटा पहले

राजस्थान और सर्विसेज के बीच खेले जा रहे रणजी मुकाबले में राजस्थान की पहली पारी में 136 रन पर सिमट गई दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक सर्विसेस की टीम को 223 रनों की बढ़त मिल गई।

जोधपुर के बरकतुल्लाह खान स्टेडियम में खेले जा रहे रणजी मुकाबले में राजस्थान के बल्लेबाजों ने सर्विसेज टीम के सामने घुटने टेक दिए। मुकाबले के दूसरे दिन राजस्थान की पूरी टीम महज 136 रन पर ही ऑल आउट हो गई। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक सर्विसेज की टीम ने 223 रनों की बढ़त बना ली थी।

राजस्थान का रणजी ट्रॉफी में लीग का यह अंतिम मैच है लेकिन अब इस मैच में जीत की राह काफी कठिन होती जा रही है। सर्विसेज की टीम ने पहली पारी में 178 रन बनाए और जवाब में दूसरे दिन राजस्थान की पहली पारी महज 136 रन पर सिमट गई। इसके बाद सर्विसेज की टीम ने दूसरी पारी में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक सर्विसेज की टीम 2 विकेट खोकर 181 रन बना चुकी थी। इस प्रकार दोनों पारियों को मिलाकर सर्विसेस की टीम को 223 रनों की बढ़त मिली हुई है।

मुश्किल हुई राजस्थान की डगर

राजस्थान फिलहाल अपने ग्रुप में तीसरे नंबर पर चल रहा है। इस मैच से पहले हुए छह मैचों में राजस्थान की टीम दो मैच जीती है और एक मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा है जबकि तीन मैच ड्रॉ हुए हैं। क्वार्टर फाइनल में प्रवेश के लिए राजस्थान को यह मैच बड़े अंतराल से जीतना बहुत जरूरी है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Comment