लखनऊ में रिश्तेदार की शादी में होने आई थी शामिल, संदिग्ध युवकों की तलाश | Attended relative’s wedding in Lucknow, search for suspicious youths


लखनऊ15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बंथरा पुलिस संदिग्ध आरोपियों की तलाश कर रही है।

लखनऊ के बंथरा थाना क्षेत्र में गुरुवार रात दो युवकों ने एक मासूम बच्ची को अगवा कर रेप किया। उसके बाद मासूम को छोड़कर भाग गए। बच्ची से रेप की जानकारी होते ही परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस सीसीटीवी और शादी समारोह में हो रही फोटोग्राफी और वीडियो फुटेज से आरोपी के विषय में जानकारी जुटा रही है। पुलिस का कहना है कि रेप हुआ है। दोनों के पकड़ने जाने पर स्थित स्पष्ट होगी दूसरे युवक की भूमिका क्या थी।

शादी समारोह में शामिल दो युवकों पर शक, तीन टीम कर रही जांच पड़ताल
बंथरा पुलिस के मुताबिक गुरुवार को बंथरा कस्बा निवासी रिश्तेदार के घर एक परिवार शादी समारोह में शामिल होने आया था। जहां गुरुवार रात दो युवकों ने बच्ची को बातों में फंसाकर गेस्ट हाउस के पीछे ले जाकर गलत काम किया।

बच्ची के साथ रेप की जानकारी पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस की तीन टीम संदिग्ध युवकों की तलाश कर रही है। शादी में आए कुछ संदिग्ध युवकों से पूछताछ भी की जा रही है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

शादी समारोह में शामिल लोगों की बनाई जा रही लिस्ट
पुलिस शादी समारोह में आने वालों की लिस्ट बना रही है। जिससे पता चल सके कि घटना में शामिल युवक पहचान वाला था या कोई बाहरी। साथ ही शादी समारोह में हुए फोटो शूट से उनकी पहचान भी कराई जा रही है।

दूर के रिश्तेदार हैं रेपिस्ट, परिजनों ने कुछ भी बोलने से किया इंकार
घटना के बाद से मासूम के परिजन सदमे में है। परिजन कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक रेपिस्ट बच्ची का करीबी रिश्तेदार है। इससे घर में पारिवारिक तनाव की स्थित बनी है।
कुछ लोगों का कहना है कि रेप करने वाला संदिग्ध का दोस्त है। फिलहाल पुलिस आरोपी के विषय में जानकारी जुटा रही है। वहीं बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराने के लिए भेजा गया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Comment