वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहा था | The vehicle was running away after firing at the police during checking.


जौनपुर43 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

यह फोटो आरोपी की है। पुलिस टीम पर फायरिंग कर भाग रहा था।

जौनपुर में मंगलवार देर रात पुलिस मुठभेड़ के दौरान पुलिस टीम पर फायरिंग करके भागते समय जवाबी फायरिंग में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। आरोपी गैंगेस्टर एक्ट में फरार चल रहा था। उसके ऊपर एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है। जिला अस्पताल में घायल बदमाश का इलाज चल रहा है।

SOG की टीम और जलालपुर थाने की पुलिस आइना नहर पुलिया के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी बीच पुलिस ने एक युवक को रुकने का इशारा किया, तो आरोपी पुलिस टीम पर फ़ायरिंग करके भगाने लगा।

बाल-बाल बचे जलालपुर इंस्पेक्टर

अपर पुलिस अधीक्षक नगर डॉ संजय कुमार ने बताया कि आरोपी पुलिस टीम पर फायरिंग कर भाग रहा था। आरोपी के खिलाफ शहर में 18 मुकदमे दर्ज है।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर डॉ संजय कुमार ने बताया कि आरोपी पुलिस टीम पर फायरिंग कर भाग रहा था। आरोपी के खिलाफ शहर में 18 मुकदमे दर्ज है।

आरोपी ने गोली लालपुर के थाना प्रभारी रमेश यादव पर चलाई। गोली उनके बुलेट प्रूफ जैकेट पर लगी, जिससे वह बाल -बाल बच गए। भागते समय युवक की बाइक फिसलकर गिर गई। पुलिस ने जवाबी फायरिंग में बदमाश बाएं पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने आरोपी के पास से एक हीरो स्पलेंडर बाइक, एक देशी तमंचा मय दो जिंदा कारतूस, खोखा, मोबाइल फोन बरामद किया है।

आरोपी के खिलाफ 18 केस दर्ज

पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल बदमाश की पहचान सौरभ गुप्ता, निवासी सेहमलपुर, थानां जलालपुर के रूप में हुई है। आरोपी पर 18 आपराधिक मुकदमे दर्ज है। आरोपी गैंगस्टर एक्ट में फरार था। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर डॉ संजय कुमार ने बताया कि एसओजी टीम वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक युवक को पुलिस ने रुकने का इशारा किया। युवक ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। आरोपी के पास से तमंचा, कारतूस, खोखा, बाइक और मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। केस दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Comment