शराब के नशे में कार सवारों ने कर्मियों पर उड़ाए पांच सौ नोट, दोनों पक्षों में हुआ समझौता | Drunken car riders blew 500 notes on personnel, agreement reached on both sides


रायबरेली41 मिनट पहले

यह वही युवक है, जिसने टोल के गेट को तोड़ा।

रायबरेली में शराब के नशे में धुत कार सवारों का टोल प्लाजा गेट तोड़ने और टोल कर्मी के ऊपर पैसा उड़ाते हुए वीडियो सामने आया है। वीडियो में शराबी टोल प्लाजा पर हंगामा करते हुए भी दिखे। पहले तेज रफ्तार कार से टक्कर मार कर टोल गेट तोड़ा फिर कर्मियों से झगड़ा किया। सीओ सिटी वंदना सिंह का कहना है कि सुलह समझौता कर लेने के कारण कोई कार्रवाई नहीं हुई। वीडियो के आधार पर जांच करवाई जा रही है।

लालगंज कोतवाली के ऐहार टोल प्लाजा का एक वीडियो सामने आया है। इसमें एक लग्जरी कार में सवार व्यक्ति बैरियर तोड़ते हुए व कर्मचारियों से विवाद करने के साथ ही रुपये उड़ाते हुए दिख रहा है। वीडियो 19 नवंबर सुबह की है।

टोल प्लाजा का गेट तोड़कर निकलती गाड़ी।

विरोध पर किया कहासुनी

19 नवंबर की सुबह दो लग्जरी गाड़ियां रायबरेली की तरफ से ऐहार टोल प्लाजा पर पहुंची। दोनों गाड़ियां बिना टोल चुकाए बैरियर को तोड़कर आगे बढ़ने लगीं। इस पर वहां मौजूद कर्मचारियों से गाड़ियों में सवार लोगों को राेका। इस पर कहासुनी शुरू हो गई। इसी बीच आगे की गाड़ी में बैठा व्यक्ति टोल प्लाजा पर हुए नुकसान की भरपाई को लेकर रुपये निकालकर वहीं पर उड़ाने लगा।

टोलकर्मी पर पैसे उड़ाता कार सवार।

टोलकर्मी पर पैसे उड़ाता कार सवार।

रिश्तेदारों ने कोतवाली पहुंच कराया समझौता

कर्मचारियों ने इस बात पर नाराजगी जताई। इसी बीच कार सवार नाराज होकर गाड़ी बैक कर फिर से टोल प्लाजा के बैरियर में टक्कर मार दी। टोल प्लाजा पर तैनात मैनेजर मोनू सिंह राठौर निवासी संग्राम खेड़ा जिला उन्नाव ने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ियों को कोतवाली ले आई। बताया गया है कि गाड़ी सवार लोग लालगंज के धन्नीपुर गांव स्थित एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे।कार सवारों के रिश्तेदारों को मामले की जानकारी मिली तो वह भी कोतवाली पहुंचे। कोतवाल शिव शंकर सिंह ने बताया कि टोल प्लाजा मैनेजर ने अपनी शिकायत वापस लेते हुए वेस्ट राजीव नगर गुड़गांव के रहने वाले राजेश सिंह राठौर से समझौता कर लिया था, जिसकी वजह से कोई कार्रवाई नहीं की गई।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Comment