शव पहुंचने पर ग्रामीणों ने किया हंगामा, पुलिस ने संमझा-बुझाकर कराया अंतिम संस्कार | Villagers created ruckus on arrival of the dead body, the police conducted the last rites


बिजनौर26 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बिजनौर के अफजलगढ़ के नादेही में फाइबर फैक्ट्री मे भीषण आग लग जाने से एक युवक की मौके पर मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से झुलस गया। आज मृतक का शव गांव पहुंचने पर ग्रामीणों ने हंगामा किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को समझा बुझाकर शांत कराया और शव का अंतिम संस्कार करवा दिया।

अफजलगढ़ थाना क्षेत्र के गांव अभराजपुर के रहने वाले अर्जुन त्यागी (32) पुत्र हरस्वरूप उत्तराखंड बोर्डर पर स्थित गांव नादेही में फाइबर फैक्ट्री में सुपर वाइजर के पद पर कार्यरत था। साथ ही गांव के राहुल त्यागी कर्मचारी के पद पर कार्यरत था। मंगलवार की रात फैक्ट्री में एलपीजी सिलेंडर से गैस रिसाव हुआ और अचानक फैक्ट्री में आग लग गई। आग लगने से फैक्ट्री में काम कर रहे मजदूरों में अफरातफरी मच गई। हादसे में गांव अभय राजपुर निवासी 32 वर्षीय अर्जुन त्यागी की मौके पर मौत हो गई। जबकि गांव अभराजपुर निवासी राहुल उम्र 23 वर्ष गंभीर रूप से झुलस गया। जिसे उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

युवक का शव पहुंचने पर रोते-बिलखते परिजन।

युवक का शव पहुंचने पर रोते-बिलखते परिजन।

ग्रामीणों ने की मुआवजे की मांग
बुधवार की शाम को गांव अभराजपुर में मृतक अर्जुन त्यागी का शव पहुंचने पर ग्रामीणों का तांता लग गया और ग्रामीणों ने फैक्ट्री स्वामी से मृतक के परिजनों को मुआवजा दिलाए जाने की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर सीओ अफजलगढ़ भरत कुमार सोनकर, कोतवाल मनोज कुमार सिंह पहुंचे और ग्रामीणों को समझाते हुए फैक्ट्री स्वामी से मृतक के परिजनों को मुआवजा दिलाने का भरोसा दिलाया और मृतक का अंतिम संस्कार कराया।

युवक का शव पहुंचने पर जुटी भीड़।

युवक का शव पहुंचने पर जुटी भीड़।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Comment