शातिर चोर लकी कारतूस का हवाई फायरिंग करते वीडियो वायरल, जूही समेत कई थानों का फोर्स तलाश में लगा | The video of vicious thief Lucky cartridge firing in the air went viral, the force of many police stations including Juhi started searching


  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Kanpur
  • The Video Of Vicious Thief Lucky Cartridge Firing In The Air Went Viral, The Force Of Many Police Stations Including Juhi Started Searching

कानपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

हवाई फायरिंग करता शातिर चोर लकी कारतूस का वीडियो पर सोशलमीडिया पर आउट।

जूही में रहने वाले एक शातिर चोर के मुंह में सिगरेट और हाथ में देशी तमंचा लेकर हवाई फायरिंग करते हुए वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल हो गया। जूही थाने की पुलिस ने आनन-फानन में जांच-पड़ताल की और शातिर की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है। हांलाकि शातिर घर छोड़कर भागा हुआ है। डीसीपी साउथ ने शातिर को पकड़ने के लिए जूही के साथ अन्य थानों का फोर्स को भी लगाया है।

वीडियो वायरल होते ही घर से फरार हो गया शातिर

डीसीपी साउथ प्रमोद कुमार ने बताया कि गुरुवार रात को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में एक युवक देशी तमंचे से फायरिंग करते हुए अपना वीडियो बनवा रहा है। मामले की जांच की गई तो सामने आया कि जूही निवासी शातिर चोर लकी भर्ती उर्फ लकी कारतूस का वीडियो है। 23 नवंबर की रात मार्बल मार्केट, बड़ा बाजार में शातिर लकी कारतूस अपने साथियों के साथ शराब पी और फिर रात में हवाई फायरिंग शुरू कर दिया। बेखौफ अपराधी यहीं नहीं थमा और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

मामले की जानकारी मिलते ही डीसीपी साउथ ओलो लकी कारतूस के खिलाफ जूही समेत अन्य थानों में आधा दर्जन अधिक मुकदमे हैं। डीसीपी साउथ प्रमोद कुमार ने बताया कि शातिर चोर की तलाश की जा रही है।

शातिर चोर लकी कारतूस गैंग बनाकर करता है चोरियां

जूही थाने की पुलिस ने जांच की तो सामने आया कि शातिर चोर लकी कारतूस अकेले नहीं, बल्कि पूरा गैंग है। गैंग बनाकर चोरी, लूट समेत अन्य वारदातों को अंजाम देता है। वीडियो वायरल होने के बाद शातिर के खिलाफ जूही थाने की पुलिस ने एक और एफआईआर दर्ज कर ली है। तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Comment