शिकायत करने पर आरोपियों ने घर में घुसकर पीटा, पुलिस ने 2 को किया गिरफ्तार | On complaining, the accused entered the house and thrashed, police arrested 2


कानपुर देहात35 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कानपुर देहात के थाना रसूलाबाद के अंतर्गत छेड़छाड़ और मारपीट की। पुलिस से शिकायत करना पीड़ित परिवार को बेहद भारी पड़ और आरोपी ने अन्य साथियों के साथ पीड़ित परिवार के घर में घुस कर जमकर मारपीट की और छेड़छाड़ की शिकायत करने वाली नाबालिग किशोरी के साथ अभद्रता भी की।

मारपीट के दौरान में पीड़ित परिवार के घर में मौजूद महिलाओं और बच्चियों समेत सात लोग घायल हो गए हैं। वहीं पुलिस ने घटना से जुड़े दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश भी कर रहे हैं।

क्या था पूरा मामला

रसूलाबाद क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले एक किशोरी के पिता ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि उसकी नाबालिग बेटी के साथ तीन दिसंबर को बहादुरपुर गांव के कौशल ने छेड़छाड़ की थी।इसका उलाहना देने पर दबंग व उसके परिजनों ने पीड़िता के पिता के साथ मारपीट की थी। जिसके बाद पूरे मामले की शिकायत पुलिस से करी थी और पुलिस ने छेड़छाड़ का मुकदमा भी दर्ज कर लिया था। मुकदमा दर्ज होने की जानकारी होने पर लगातार मुकदमा वापसी का दबाव उसके व उसकी बेटी के ऊपर बनाया जा रहा था।

लाठियों-कुल्हाड़ियों से बोला हमला

जिसके चलते उसने दोबारा पुलिस से शिकायत करी तो नाराज होकर आरोपी कौशल ने अपने ही परिवार के अन्य लोगों के साथ मिलकर उसके घर में घुसकर लाठियों-कुल्हाड़ियों से हमला कर दिया।जिसमें वह और उसकी नाबालिग किशोरी के साथ साथ परिवार के अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। नाबालिग किशोरी के पिता ने पुलिस को बताया कि आरोपी यहीं नहीं रुका और उसने उसकी नाबालिग किशोरी को जमीन पर गिरा कर उसके साथ अभद्रता भी की और फिर मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया

वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल भेजा और छापेमारी करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।अपर पुलिस अधीक्षक घनश्याम चौरसिया ने बताया कि बहादुरपुर गांव में सुबह दो पक्षों में विवाद हो गया था।जिसमें कई लोगों को चोटें आई हैं।इस संबंध में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।तीन लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा है अन्य को मामूली चोटें आई थीं।जिन्हें प्राथमिक उपचार देकर घर भेज दिया गया है। नामजद दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Comment