सिसोदिया बोले-केजरीवाल की हत्या की साजिश हुई, मनोज तिवारी ने AAP नेता की खुदकुशी पर घेरा | Arvind Kejriwal Vs Narendra Modi Govt Corruption | Delhi News


नई दिल्ली9 मिनट पहले

अरविंद केजरीवाल ने भी गुरुवार को एक इवेंट में कहा था कि अगर एक दिन के लिए उन्हें CBI सौंप दी जाए तो भाजपा के आधे नेता जेल में होंगे।

MCD चुनाव के बीच भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच लगातार आरोप-प्रत्यारोप जारी है। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को सुबह 10 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस की। कहा- भाजपा अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है।

सिसोदिया ने भाजपा नेता मनोज तिवारी के उस ट्वीट का जिक्र किया, जिसमें उन्होंने केजरीवाल के लिए चिंता जाहिर की थी। सिसोदिया ने पूछा कि उन्हें कैसे पता हमला होने वाला है। ये भाषा धमकी वाली है और हम केस करेंगे। सिसोदिया ने AAP कार्यकर्ता की खुदकुशी का मुद्दा भी उठाया और बोले- इस पर राजनीति न हो।

सिसोदिया की प्रेस कॉन्फ्रेंस के 10 मिनट के भीतर ही मनोज तिवारी ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस की। कहा- वो केवल केजरीवाल की फिक्र कर रहे थे। AAP कार्यकर्ता की मौत पर कहा कि ये खुदकुशी नहीं, हत्या है। इसकी जांच हो।

AAP-BJP में नई जुबानी जंग क्यों शुरू हुई…

1. एक दिन पहले मनोज तिवारी का ट्वीट
तिवारी ने गुरुवार को ट्वीट किया- मैं केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर चिंतित हूं। भ्रष्टाचार, शराब घोटाला और जेल में मसाज जैसी चीजों को लेकर जनता गुस्से में है। उनके विधायक भी पिटे हैं। दिल्ली के सीएम के साथ ऐसा न हो, उन्हें सजा न्यायालय ही दे।

2. जवाब में सिसोदिया ने भी ट्वीट किया
तिवारी के ट्वीट पर गुरुवार को सिसोदिया ने कहा- गुजरात और MCD चुनाव मे हार के डर से बौखलाई BJP अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है। इनके सांसद मनोज तिवारी खुलेआम अपने गुंडों को अरविंद जी पर हमला करने के लिए कह रहे है और इसकी पूरी प्लानिंग कर ली है। हम इनकी टुच्ची राजनीति से नहीं डरते हैं। इनकी गुंडागर्दी का जवाब अब जनता देगी।

3. आज 10 मिनट के भीतर दोनों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की
मनोज तिवारी की गिरफ्तारी हो- सिसोदिया

सिसोदिया ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई और कहा कि भाजपा नेता मनोज तिवारी को ये कैसे पता कि केजरीवाल पर हमला होने वाला है। कहा कि मनोज तिवारी ने केजरीवाल को हत्या की धमकी दी। आम आदमी पार्टी तिवारी के खिलाफ FIR दर्ज कराएगी। उनकी गिरफ्तारी होनी चाहिए। एक दिन पहले भी सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा था कि भाजपा के लोग केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रहे हैं।

AAP ने संदीप को खुदकुशी के लिए उकसाया- मनोज तिवारी
इसके 10 मिनट के भीतर ही मनोज तिवारी ने मीडिया बुलाकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने आम आदमी पार्टी के ट्रेड विंग सेक्रेटरी संदीप भारद्वाज की खुदकुशी का मामला उठाया। कहा- संदीप भारद्वाज की हत्या नहीं है, आत्महत्या है। आम आदमी पार्टी ने भारद्वाज आत्महत्या के लिए उकसाया है।

तिवारी ने दावा किया कि AAP ने संदीप की जगह किसी अंजली राय के बेटे को टिकट दिया है। मनोज ने दावा किया कि केजरीवाल ने अपने साथी नेता संदीप को टिकट न देकर टिकट बेच दिया है। हम मांग करते हैं कि इस मौत की जांच होनी चाहिए।

तस्वीर संदीप भारद्वाज की है। उनका शव गुरुवार को राजौरी गार्डन स्थित घर में मिला था। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, उन्होंने खुदकुशी की है। - फोटो ट्विटर

तस्वीर संदीप भारद्वाज की है। उनका शव गुरुवार को राजौरी गार्डन स्थित घर में मिला था। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, उन्होंने खुदकुशी की है। – फोटो ट्विटर

केजरीवाल भी एक्टिव, एक दिन पहले कहा- बस एक दिन के लिए CBI मुझे दे दो

भ्रष्टाचार के आरोपों के बीच गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर ED-CBI जैसी केंद्रीय एजेंसियां एक दिन के लिए उनके हवाले कर दी जाएं तो BJP के आधे नेता जेल में होंगे। NDTV के एक इवेंट में वो बोले- दिल्ली सरकार ने पिछले 5 साल में MCD को एक लाख करोड़ रुपए दिए हैं। सब कहां गया। चला गया, क्योंकि ये बहुत लालची हैं।

इस इवेंट में CM केजरीवाल ने गुजरात-MCD चुनाव और बीजेपी के भ्रष्टाचार जैसे कई मुद्दों पर भी बात की।

800 अधिकारी केवल AAP का भ्रष्टाचार खोजने में लगे
बीजेपी हम पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाती रहती है। मनीष सिसोदिया के घर रेड की। तकिए और गद्दे फाड़ दिए, लेकिन उन्हें एक पैसा नहीं मिला। पिछले 7 साल में AAP के नेताओं के खिलाफ 167 मामले दर्ज हुए, कोर्ट में एक भी साबित नहीं हुआ है। जांच एजेंसी के 800 अधिकारी केवल AAP के एक पैसे के गलत काम को खोजने में लगे हुए हैं।

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ये बातें भी कहीं

  • गुजरात में सुधार चाहते हैं, तो AAP को वोट दें। अगर BJP को वोट देते हैं तो वे मुझसे लड़कर 5 साल बर्बाद कर देंगे।
  • डबल इंजन वाली सरकार को भूल जाइए- बाजार में नया इंजन आ गया है। नए इंजन के लिए वोट करें – यह बेहतर काम करता है।
  • MCD के कर्मचारियों को 6 महीने से सैलरी नहीं मिली। उन्हें हर महीने पहली तारीख को सैलरी मिलेगी, ये मेरी गारंटी है।
  • 2020 से यमुना की सफाई के लिए 5 साल का समय मांगा है। अगर मैं ऐसा नहीं कर सका, तो मुझे बाहर कर देना।
  • केंद्र सरकार प्रदूषण पर केवल राजनीति करती है। जब हम उनके पास जाते हैं, तो वे हमारे लिए दरवाजे बंद कर देते हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Comment