हाईकोर्ट ने जांच अधिकारी को किया तलब, 7 दिन में जांच कर कोर्ट में उपस्थित होने का दिया निर्देश | The High Court summoned the investigating officer, directed him to appear in the court after investigation in 7 days.


आहोर6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

आहोर के बहुचर्चित टीकम सिंह राजपुरोहित हत्याकांड मामले में राजस्थान हाईकोर्ट ने जांच अधिकारी को तलब किया। न्यायधीश फरजंदअली ने हत्याकांड के जांच अधिकारी जालौर पुलिस कोतवाली के सीआई अरविंद राजपुरोहित को पूरे मामले की निष्पक्ष जांच पूरी कर 28 नवंबर 2022 को उपस्थित होने के निर्देश दिए। इस मामले की पैरवी वकील ललकारसिंह दुजाना और श्रवण सिंह भेटाला ने की।

यह है पूरा मामला

आहोर के खेतेश्वर कॉलोनी निवासी टीकम सिंह राजपुरोहित (70) की 10 दिसंबर 2020 को किसी व्यक्ति के साथ फोन पर बात हुई। शाम को घर वापस आने का बोलकर निकल गए। 11 दिसंबर 2020 को सुबह भागली पुरोहितान की सरहद पर टीकम सिंह का शव मिला।

इसके बाद आहोर पुलिस द्वारा आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करने के पर पीड़ित परिवार द्वारा जालौर प्रभारी मंत्री अर्जुन सिंह बामणिया, आहोर विधायक छगनसिंह राजपुरोहित, जालोर सांसद देवजी पटेल, पुलिस महानिदेशक, नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल को ज्ञापन सौंप गया।

23 महीने बीत जाने के बावजूद भी आरोपियों का कोई सुराग लगा नहीं लगा है। इस घटना को लेकर 36 कौम में भारी रोष व्याप्त था। कई बार ज्ञापन भी दिए गए थे लेकिन 23 महीने बीत जाने के बावजूद भी उक्त प्रकरण में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Comment