हादसे में बड़े भाई की मौत, छोटा घायल; मजदूरी करने जा रहे थे | Elder brother died in accident, younger one injured; were going to work


उन्नाव38 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

माखी थाना क्षेत्र के उन्नाव हरदोई मार्ग स्थित बौनामऊ गांव गौशाला के पास आज घने कोहरे के चलते अज्ञात वाहन चालक ने बाइक सवार को टक्कर मारने से मजदूर की मौत हो गई। हादसे के समय बाइक पर पीछे बैठा छोटा भाई जख्मी हो गया। घायल भाई को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को सूचना देने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजन की तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

पहिए के नीचे आने से गई जान

बौनामऊ गांव का रहने वाला शिवम (26) अपने छोटे भाई सत्यम के साथ बाइक से दही चौकी स्थिति प्राइवेट फैक्ट्री में मजदूरी करने के लिए बाइक से जा रहे थे। अभी दोनों थाना गांव स्थित गौशाला के पास ही पहुंचे थे कि घने कोहरे के कारण सामने से आ रहे अज्ञात वाहन चालक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे के समय बाइक सवार के सड़क पर गिरने से शिवम टायर के नीचे आ गया और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

मृतक के साले ने दी तहरीर

जबकि छोटा भाई सत्यम दूसरी ओर जा गिरा था। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे को अंजाम देने के बाद चालक मौके से वाहन लेकर भाग निकला। मृतक शिवम के साले संजय की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। मृतक मजदूरी करता था। उसका तीन साल का एक बेटा है। पति की मौत से पत्नी आहत है। मोर्चरी में मृतक के शव का पोस्टमार्टम किया गया जहां परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Comment