हिन्दूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने थिएटर के गेट पर जड़ा डाला | Activists of Hinduist organization put a plaque on the gate of the theater


कन्नौज33 मिनट पहले

कन्नौज के नारायण मिनी प्लेक्स में रिलीज से एक दिन पहले ही पठान मूवी के पोस्टर लगा दिए गए। जिसको लेकर हिन्दूवादी संगठन के कार्यकर्ता भड़क गए। मंगलवार दोपहर में एकजुट होकर थिएटर पहुंचे युवाओं ने मूवी के पोस्टर फाड़ते हुए प्रदर्शन किया और फिर थिएटर का गेट बंद कर दिया। प्रदर्शन की सूचना पर पुलिस फोर्स भी पहुंच गया। बवाल की आशंका को देखते हुए फोर्स तैनात रहा।

गेट के बाहर प्रदर्शन भी किया

25 जनवरी को पठान मूवी रिलीज होनी है। ऐसे में कन्नौज की नारायण मिनी प्लेक्स में भी मूवी लगाई जाएगी। मूवी के पोस्टर टाकीज में लगा दिए गए। इस मामले से उत्तेजित भाजपा कार्यकर्ता और हिन्दूवादी संगठन के सदस्य एकजुट होकर थिएटर पहुंच गए। जहां उन्होंने नारेबाजी करते हुए टाकीज के गेट में ताला जड दिया। गुस्साए युवाओं ने पठान मूवी के पोस्टर भी फाड दिए। यहां योगी सेना जिलाध्यक्ष गोपाल पांडेय ने कहा कि अभी तो टाकीज के बाहर सांकेतिक प्रदर्शन किया है, लेकिन यदि फिल्म चलाई गई तो टाकीज के अंदर घुस कर विरोध करेंगे।

भाजपा नेता श्याम जी मिश्रा ने कहा कि जेहादी मानसिकता के साथ हीरोइन को भगवा बिकनी में दिखाना और गाने के बोल बेशर्म रंग होना, शाहरूख खान की जेहादी मानसिकता को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि ऐसे जेहादियों की उन सभी फिल्मों का विरोध करेंगे जो सनातन सभ्यता के खिलाफ होंगी। प्रदर्शन की जानकारी मिलते ही पुलिस फोर्स भी थिएटर पहुंच गया। बवाल की आशंका के चलते परिसर में फोर्स तैनात रहा।

थिएटर​​​​​​​ के मैनेजर से बात कर जताया विरोध

प्रदर्शन करने पहुंचे युवाओं ने टाकीज के मैनेजर मनोज अवस्थी से बातचीत की और उनसे फिल्म न लगाने की बात कही। युवाओं ने कहा कि यदि फिल्म लगाई गई तो वह लोग उग्र प्रदर्शन करने पर बाध्य होंगे। हालांकि थिएटर के मैनेजर का कहना है कि वह थिएटर संचालक को मामले की जानकारी दे देंगे। आगे जैसा उन सबका फैसला होगा, वैसा काम किया जाएगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Comment