हैण्ड पम्प के रिबोर के लिए खोद रहा था गड्ढा, मां-बाप का इकलौता बेटा था | The pit was digging for the rebor of the hand pump, the only son of the parents


बलिया26 मिनट पहले

बलिया के पलिया खास (बड़का खेत) गांव में खराब हैण्ड पम्प के रिबोर के लिए गड्ढे की खुदाई हो रही थी। इस दौरान मिट्टी में दब कर एक युवक की मौत हो गई। इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

बड़का खेत पलिया खास गांव निवासी लाल बच्चन राम का 17 वर्षीय पुत्र रामबाबू राम बुधवार को अपने घर के आंगन में खराब हैण्ड पम्प को निकालने के लिए खुद गड्डे की खुदाई कर रहा था। मिट्टी को बाल्टी से लाल बच्चन राम ऊपर से खींच रहे थे। गड्डे की खुदाई भी दस फीट तक हो गई थी। तभी अचानक मिट्टी का ढ़ेर रामबाबू के ऊपर भरभरा कर गिर गया। पिता के चिल्लाने पर अगल बगल के लोग जुटे आनन फानन में मिट्टी को हटाकर युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र नरहीं पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजनों ने शव को घर लेकर चले गए।

युवक की मौत की बाद रोती-बिलखती बहनें।

मृतक के चार छोठी बहन हैं
रामबाबू इस साल हाई स्कूल पास करने के बाद पढ़ाई छोड़ दिया था। घटना के समय रामबाबू की चारों छोटी बहनें खेत में मटर की छीमी तोड़ने के लिए गई थी। रामबाबू इकलौता पुत्र था। इस घटना के बाद मां सूरजी देवी का रोते रोते बुरा हाल है। इस घटना से गांव के लोगों में मातम पसरा हुआ है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Comment