हैदराबाद से लाए आरोपी को किया अरेस्ट; अब तक 7 गिरफ्त में | Arrested the accused brought from Hyderabad; 7 arrested so far


राजसमंद2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

हीरा की बस्सी पुजारी को जिन्दा जलाने के मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार।

राजसमंद के देवगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र के हिरा की बस्सी गांव में रविवार रात्रि को पुजारी को जिन्दा जलाने के मामले में आज 1 आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी को हैदराबाद से लाया गया है। प्रथम दृष्ट्या आरोपी ने इस पूरे घटनाक्रम की योजना बनाई थी।

मामले की जांच कर रहे राजसमंद डिप्टी बेनी प्रसाद मीणा ने बताया कि पुलिस जांच में अब तक कुल 7 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसमें से 3 अभियुक्तों को मंगलवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सोमवार को नरेन्द्र सिंह, दिनेश सिंह, व विजय पुरा ग्राम पंचायत सरपंच पति हर देव भाट को गिरफ्तार किया था।

मंगलवार को सेसू सिंह ‘27’ पुत्र अमर सिंह रावत निवासी हीरा की बस्सी, राम सिंह ’38’ पुत्र पूनम सिंह निवासी हीरा की बस्सी, नारायण सिंह ‘40’ पुत्र मोती सिंह निवासी हीरा की बस्सी को गिरफ्तार किया था। वहीं गुरुवार को पुलिस ने सातवें आरोपी जितेन्द्र सिंह उर्फ जितू ‘21’ निवासी थोरिया पुलिस थाना देवगढ को गिरफ्तार किया है।

पुलिस का मानना है कि जितेंद्र सिंह ने ही पूरे घटना की योजना बनाई थी। जितेन्द्र सिंह पुलिस हैदराबाद के गुंटूर से डिटेन कर देवगढ पुलिस थाना लाई थी।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Comment