4 पुलिसकर्मी घायल, 1 जयपुर रेफर; आगरा के परिवार ने पहुंचाया अस्पताल | 4 policemen injured, 1 referred to Jaipur; Agra’s family rushed to the hospital

भरतपुर29 मिनट पहले

एक कॉन्स्टेबल की हालत गंभीर होने पर जयपुर किया गया रेफर।

भरतपुर के आगरा जयपुर नेशनल हाईवे पर एक अज्ञात वाहन ने पुलिस की चेतक जीप को टक्कर मार दी। घटना में दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। एक पुलिसकर्मी को जयपुर रेफर कर दिया गया है। घटना के दौरान चेतक में 4 पुलिसकर्मी तैनात थे। घायल पुलिसकर्मियों को बालाजी से दर्शन करके आ रहे एक परिवार ने अस्पताल पहुंचाया।

घटना देर रात करीब 1 बजे की है। भरतपुर पुलिस की चेतक नंबर 3 आगरा जयपुर नेशनल हाइवे पर गश्त कर रही थी। इस दौरान एक अज्ञात वाहन ने पुलिस की चेतक जीप को पीछे से टक्कर मारी। उस समय चेतक में 4 पुलिसकर्मी तैनात थे। घटना सभी पुलिसकर्मियों को चोटें आईं, लेकिन सतीश और समय सिंह कॉन्स्टेबल को गंभीर चोट आई जिसमें से समय सिंह को जयपुर रेफर कर दिया गया। अज्ञात वाहन पुलिस के वाहन में टक्कर मारने के बाद फरार हो गया।

घटना के बाद घायल पुलिसकर्मियों ने नेशनल हाईवे से जा रहे वाहनों को रोकने की कोशिश की, लेकिन कोई वाहन नहीं रुका, कुछ देर बाद नेशनल हाईवे से एक परिवार बालाजी दर्शन कर आगरा जा रहा था जिसने पुलिसकर्मियों को देखा और अपनी कार को रोककर सभी को अस्पताल पहुंचाया। घटना की जानकारी मिलने के बाद एडिशनल एसपी अनिल मीणा सहित कई पुलिसकर्मी अस्पताल पहुंचे। फिलहाल अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Comment