45 जगहों पर रही पुलिस तैनात, सीओं ने फोर्स के साथ किया पैदल गश्त | Police stationed at 45 places, CO patrolled on foot with the force


बिजनौर5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बिजनौर में कल दिनदहाड़े हुई छात्र की हत्या के बाद आज उसके शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। अंतिम यात्रा में हजारों लोगो की भीड़ मौजूद रही। सुरक्षा के मद्देनजर झालू कस्बे को पुलिस ने छावनी में तब्दील कर दिया और भारी पुलिस बल व ड्रोन से निगरानी रखी गई। देर शाम भारी पुलिस बल ने कस्बे में गश्त कर आमजन को सुरक्षा का एहसास कराया।

कल शाम चार बजे शहर कोतवाली क्षेत्र के कृष्णा कॉलेज में बीबीए के छात्र शामिक की दिनदहाड़े हत्या उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जब वह कालेज से निकलकर घर जा रहा था। तभी बाइक सवार बदमाशों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए थे। देर रात मृतक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने झालू के ही रहने वाले यश नाम के एक युवक और एक अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया था और पुलिस की चार टीम हत्या आरोपी की तलाश में जुटी हुई हैं।

भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात।

भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात।

कई बिंदुओं पर जांच कर रही पुलिस
कल शाम से ही पुलिस ने झालू में डेरा डाल दिया है और पूरे कस्बे को छावनी में तब्दील कर दिया। आज सुबह से लेकर देर शाम तक एसपी सिटी डॉ. प्रवीन रंजन सिंह, सीओ सिटी अनिल सिंह सहित जिले भर के 22 थानों की पुलिस व पीएसी की टीम कस्बे में 45 जगह तैनात रही। देर शाम सीओ सिटी अनिल सिंह ने भारी पुलिस फोर्स के साथ पूरे कस्बे में पैदल गश्त किया और आम जनता को सुरक्षा का एहसास कराया।

पुलिस ने किया पैदल गश्त।

पुलिस ने किया पैदल गश्त।

​​​​​​​

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Comment